मुठभेड़: पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार
पुलिस की फायरिंग में बदमाश योगेन्द्र उर्फ मेजर घायल

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। थाना बिसरख पुलिस की चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्धों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों द्वारा की गई गोलीबारी के जवाब में पुलिस की फायरिंग में बदमाश योगेन्द्र उर्फ मेजर घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। घायल बदमाश के कब्जे से एक तमंचा .315 बोर, एक खोखा कारतूस व एक जिन्दा कारतूस .315 बोर और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई। दूसरा बदमाश अंधेरे के फायदा उठाकर भाग गया। घायल योगेन्द्र उर्फ मेजर उपरोक्त थाना बिसरख का हिस्ट्रीशीटर भी है, जिसके विरूद्ध लूट/डकैती के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

अभियुक्त योगेन्द्र उर्फ मेजर ने 14 दिसंबर को सिक्योरिटी गार्ड धीरज कुमार की पीट पीट कर हत्या कर दी थी। ग्रेनो वेस्ट में ड्यूटी पर जा रहे सोसाइटी के सुरक्षाकर्मी धीरज की पीट पीट कर हत्या कर दी गई थी। आरोपियों ने मुख्य मार्ग से लगभग 300 मीटर दूर बंद पड़ी एक कंपनी के 20 फीट गहरे टैंक में ले जाकर सुरक्षा कर्मी की पिटाई की थी। बृहस्पतिवार सुबह गंभीर रूप से घायल सुरक्षा कर्मी टैंक के बाहर पड़ा मिला, उसे अस्पताल ले जाएगा, जहां उसने दम तोड़ दिया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Dec 2023 11:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story