यूपी के बिजनौर में नशीले पदार्थों के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

यूपी के बिजनौर में नशीले पदार्थों के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार
Five narcotic smugglers held in UP's Bijnor
डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश की बिजनौर पुलिस ने एक गिरोह के पांच सदस्यों को नशीले पदार्थों की एक बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया है। इसमें ड्रग्स से भरे 72,000 कैप्सूल और 10 लाख रुपये मूल्य के 2,000 इंजेक्शन शामिल हैं। गिरोह के सदस्यों को जिले के मंडी धनोरा क्षेत्र में एक आम के बाग में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया। अमरोहा के एसपी आदित्य लंगेह ने कहा, पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग नशीले पदार्थों की तस्करी में लिप्त हैं। उन्होंने आम के बगीचे में एक जर्जर शौचालय में एक खेप छिपा दी है।
पुलिस ने मौके पर छापा मारा और 72,000 कैप्सूल व 2,000 इंजेक्शन सहित प्रतिबंधित नशीले पदार्थ बरामद किए। इनके कब्जे से दो बाइक, छह मोबाइल और 46 हजार रुपये नकद बरामद किए गए हैं। आरोपियों की पहचान संभल जिले के जय कुमार त्यागी, अमरोहा के राजेश कुमार शर्मा, बदायूं के नीरज कुमार सक्सेना, बेगम सराय के जतिन और संभल के फुरकान के रूप में हुई है। उन्होंने सात साल तक संभल में एक दवा कंपनी में मेडिकल सेल्स प्रतिनिधि के रूप में काम किया।

आरोपियों ने मनोज उर्फ राकेश नाम के व्यक्ति से बिना बिल के आगरा से बस के जरिए मादक पदार्थ मंगवाया था और वे इसे सप्लाई कर रहे थे। लंगेह ने कहा, पुलिस पश्चिमी यूपी में उनके नेटवर्क के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है। प्रथमदृष्टया, उन्होंने अमरोहा, बिजनौर, मुरादाबाद और पड़ोसी इलाकों में प्रतिबंधित नशीले पदार्थों की तस्करी की।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 May 2023 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story