पुलिस कार्रवाई: गाजियाबाद पुलिस ने नेपाल से लाई गई चरस के साथ महिला समेत दो लोगों को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने नेपाल से लाई गई चरस के साथ महिला समेत दो लोगों को किया गिरफ्तार
पकड़ी गई चरस की कीमत तकरीबन 35 लाख रुपए है

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स मेरठ की सूचना पर लोनी में एक महिला समेत दो लोगों को नेपाल से लाई गई चरस के साथ गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई चरस की कीमत तकरीबन 35 लाख रुपए है। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर का रहने वाला एक व्यक्ति नेपाल की चरस को लेकर कैराना की रहने वाली एक महिला के साथ पकड़ा गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को मेरठ की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति नेपाल से तस्करी कर लाई जा रही चरस को लेकर गाजियाबाद पहुंच रहा है। जिसके बाद पुलिस ने चेकिंग शुरू की।

चेकिंग में गाजियाबाद की लोनी पुलिस और एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम शामिल थी। चेकिंग के दौरान लोनी बस डिपो पर सिद्धार्थनगर के रहने वाले बद्री यादव नाम के एक व्यक्ति को कैराना की रहने वाली एक महिला फातिमा के साथ 3 किलो 800 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक बद्री सिद्धार्थनगर का रहने वाला है और नेपाली चरस को लेकर आ रहा था। बद्री को चरस फातिमा को डिलीवर करना था। इसी दौरान पुलिस ने दोनों को लोनी बस डिपो से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस और भी कड़ियां तलाशने की कोशिश कर रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Dec 2023 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story