अपहरण: ग्वालियर में दिनदहाड़े युवती का अपहरण

ग्वालियर में दिनदहाड़े युवती का अपहरण
पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया

डिजिटल डेस्क, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दिनदहाड़े एक बड़ी वारदात हुई, जहां बस से उतरी युवती को दो मोटर साइकिल सवार युवक अगवा कर ले गए। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार दतिया के बरा गांव की रहने वाली 19 वर्षीय प्राची बस से अपने भाई के साथ ग्वालियर गई थी, वह अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रही थी और वह जैसे ही झांसी रोड थाना क्षेत्र में बस से उतरी, तभी उसे मोटर साइकिल सवार दो युवकों ने अगवा कर लिया।

दोनों युवको में से एक मोटरसाइकिल पर बैठा रहा, जबकि दूसरा उतरा और उसने युवती को जबरिया पकड़कर अपने साथ मोटर साइकिल पर बिठा लिया और भाग गया। मौके पर कई लोग मौजूद थे। मगर, वह युवती को बचाने आगे नहीं आए, कोई कुछ समझ पाता तब तक दोनों युवक, युवती को लेकर भाग गए। झांसी रोड पुलिस का कहना है कि युवती का अपहरण करने वाले युवकों में से एक उसका पुराना दोस्त है जो पिछले दिनों उसके घर में भी घुस गया था। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Nov 2023 11:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story