लूट: बिहार में निजी गोल्ड लोन बैंक से करीब 2 करोड़ रुपये के सोने की लूट, नकद भी लेकर हुए फरार

बिहार में निजी गोल्ड लोन बैंक से करीब 2 करोड़ रुपये के सोने की लूट, नकद भी लेकर हुए फरार
निजी बैंक से करीब दो करोड़ कीमत के सोना और नकद लूट

डिजिटल डेस्क, शेखपुरा। बिहार सरकार भले ही कानून व्यवस्था बेहतर होने का दावा करे, लेकिन अपराधी बेलगाम होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। यहां सोमवार को अपराधियों ने एक निजी बैंक से करीब दो करोड़ कीमत के सोना और नकद लूटकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, बरबीघा थाना क्षेत्र के आशीर्वाद गोल्ड लोन बैंक में पांच से छह की संख्या में बदमाश मास्क पहने बैंक में घुसे। इसके बाद हथियार के दम पर बैंककर्मियों को बंधक बनाया और जमकर लूटपाट की। इस दौरान बैंककर्मियों के साथ मारपीट भी की गई। बदमाशों ने बैंक के लॉकर में ग्राहकों के रखे सोने के गहने लूट लिए।

बैंक के सहायक प्रबंधक विकास कुमार ने बताया कि लॉकर में पांच किलो के आसपास सोने के गहने थे। उसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है। बताया जाता है कि इस दौरान लुटेरे नकद रुपये भी लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की।

अनुमंडल पुलिस अधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी के जरिए अपराधियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है और मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना प्राप्त होते ही अपराधियों की गिरफ्तारी और लूटे गए सोने की बरामदगी के लिए जिला तकनीकी शाखा के साथ मिलकर एक टीम का गठन किया गया है। उन्होंने दावा किया कि अपराधियों की गिरफ्तारी और लूटे गए सोने की बरामदगी जल्द ही होगी।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Dec 2023 11:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story