दिल्ली में पति और दो देवरों ने मिलकर की महिला की हत्या, जंगल में फेंका शव

दिल्ली में पति और दो देवरों ने मिलकर की महिला की हत्या, जंगल में फेंका शव
  • दिल्ली में एक महिला की उसके पति और देवरों ने की बेरहमी से हत्या
  • शव को फतेहपुरी बेरी इलाके के जंगल में फेंक दिया
  • मृतका की पहचान 31 वर्षीय स्वीटी के रूप में हुई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में एक महिला की उसके पति और देवरों ने बेरहमी से हत्या कर दी और फिर शव को फतेहपुरी बेरी इलाके के जंगल में फेंक दिया। मृतका की पहचान 31 वर्षीय स्वीटी के रूप में हुई।आरोपी उसका पति धर्मवीर और दो देवर अरुण और सत्यवान हैं।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा कि 5 अगस्त को झील खुर्द सीमा के पास जंगल में एक अज्ञात महिला का शव बरामद होने की पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी।डीसीपी ने बताया, "मृतका की पहचान करने के गंभीर प्रयासों के बावजूद, शुरुआत में उसकी पहचान अज्ञात रही।"जांच के दौरान 4-5 अगस्त की रात लगभग 1.40 बजे एक ऑटो-रिक्शा की संदिग्ध गतिविधि की पहचान की गई।

डीसीपी ने विस्तार से बताया, "ऑटो-रिक्शा का पता लगाया गया, उसके चालक छतरपुर निवासी अरुण को गदाईपुर बैंड रोड के पास पकड़ लिया गया।"अरुण ने मृतक महिला की पहचान स्वीटी के रूप में की और नांगलोई निवासी उसके पति धर्मवीर और सत्यवान के साथ उसकी हत्या में शामिल होने की बात स्वीकार की।तीनों ने हरियाणा सीमा के पास स्वीटी का गला घोंट दिया और उसका शव जंगल में फेंक दिया।

डीसीपी ने कहा, "उसने कबूल किया कि इलाके से परिचित होने के कारण उसने अपराध और शव को ठिकाने लगाने के लिए जंगल को चुना।"पूछताछ के दौरान, अरुण ने खुलासा किया कि धर्मवीर स्वीटी के व्यवहार से खुश नहीं था, क्योंकि वह अक्सर बिना किसी सूचना के महीनों के लिए घर छोड़ देती थी।डीसीपी ने कहा, "इसके अलावा, उन्होंने खुलासा किया कि स्वीटी के माता-पिता और पारिवार अज्ञात था, क्योंकि धर्मवीर ने एक अज्ञात महिला को 70,000 रुपये देकर उससे शादी की थी।"

अरुण ने पुलिस को यह भी बताया कि स्वीटी ने खुद को पटना का बताया था।डीसीपी ने कहा, "सबूतों के आधार पर, भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201 और 34 के तहत फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।""जांच के बाद, इस मामले के संबंध में दोनों आरोपियों, धर्मवीर और सत्यवान को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा, अपराध में इस्तेमाल किए गए ऑटो-रिक्शा को जब्त कर लिया गया है।"


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Aug 2023 11:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story