आत्महत्या: नोएडा में बुजुर्ग महिला ने दसवीं मंजिल से कूदकर दी जान, पुलिस कर रही है जांच

नोएडा में बुजुर्ग महिला ने दसवीं मंजिल से कूदकर दी जान, पुलिस कर रही है जांच
पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में सुसाइड का मामला कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को एक बुजुर्ग महिला ने दसवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मृतका के पुत्र ने थाने को सूचना दी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को करीब 4:30 बजे विनिता महेंद्रू (63), पत्नी अशोक कुमार महेंद्रू, निवासी टावर 1, 1003 एनआरआई रेजिडेंसी, सेक्टर 45, नोएडा, ने अपने फ्लैट के 10वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली।

मृतका के पुत्र सौरभ ने थाना पर प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है कि क्या वजह रही कि महिला ने दसवीं फ्लोर से कूदकर अपनी जान दे दी। नोएडा की हाईराइज सोसाइटी का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Oct 2023 10:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story