पुलिस का बड़ा एक्शन: बोलेरो से शराब तस्करी, दो आरोपी गिरफ्तार, सिंगोड़ी चैकपोस्ट पर धराएं, सौंसर में 55 किलो लहान जब्त

बोलेरो से शराब तस्करी, दो आरोपी गिरफ्तार, सिंगोड़ी चैकपोस्ट पर धराएं, सौंसर में 55 किलो लहान जब्त
  • सिंगोड़ी एसएसटी चैकपोस्ट पर चैकिंग के दौरान पुलिस को मिली कामयाबी
  • बोलेरो जब्त की 55 किलो लहान
  • दो आरोपी गिरफ्त में

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। सिंगोड़ी एसएसटी चैकपोस्ट पर चैकिंग के दौरान शुक्रवार को एक बोलेरो वाहन पकड़ा गया। वाहन में बीस पेटी शराब जब्त की गई। टीम ने दो तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की है। दूसरी कार्रवाई सौंसर के आबकारी अमले ने की है। यहां शराब कारोबारियों के अलग-अलग ठिकानों पर दबिश देकर टीम ने 55 सौ किलो लाहन और शराब जब्त की है।

पहली कार्रवाई

एसएसटी चैकपोस्ट में जांच के दौरान एक बोलेरो वाहन रोका गया था। जांच के दौरान वाहन से 20 पेटी प्लेन देशी शराब जब्त की गई है। टीम ने अमरवाड़ा के खिरेटी निवासी धर्मेन्द्र पिता मोतीलाल तिरोड़े और खमराअडक़ु निवासी अखिलेश पिता पंचलाल सल्लाम को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। कार्रवाई करने वाली टीम में टी आई राजेन्द्र धुर्वे, चौकी प्रभारी अविनाश पारधी कार्यपालिक मजिस्ट्रेट पीके सोनेकर , सउनि द्वारका पाल, आर संदीप, इकलेश शामिल है।

दूसरी कार्रवाई

सौंसर आबकारी अमले ने एडीईओ जीएल मरावी के नेतृत्व में बाइक सवार मेंहदी पठार निवासी आशीष कुसरे को १२ लीटर शराब के साथ पकड़ा है। वहीं बडग़ाबौंडी, कारली और गाजनडोह के शराब ठिकानों पर दबिश दी। यहां से 55 सौ किलो महुआ लाहन जब्त की गई। छिन्दवाड़ा एडीईओ केसी चौहान के नेतृत्व में मलंग ढाबा, चाचा का ढाबा, तोशिका ढाबा, महाराष्ट्रीयन ढाबा, एमएच ढाबा में टीम ने दबिश दी। इस दौरान बीस पाव देशी शराब और दो बोतल विदेशी शराब जब्त की गई। परासिया और चांदामेटा वृत्त प्रभारी जीत सिंह धुर्वे ने बेलगाव निवासी मेहतू साहू और चांदामेटा निवासी संगीत यदुवंशी से बीस लीटर शराब जब्त की गई।

Created On :   23 March 2024 3:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story