घटना: चाय लाने में देरी होने पर शख्स ने किया आत्मदाह

चाय लाने में देरी होने पर शख्स ने किया आत्मदाह
65 साल के एक व्यक्ति ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली

डिजिटल डेस्क, बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में चाय मिलने में देरी होने पर 65 साल के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। चाय लाने में देरी होने पर कथित तौर पर अवध किशोर का अपनी बेटी और बहू से झगड़ा हो गया। उनके परिवार ने बताया कि अवध किशोर घरेलू विवादों को लेकर कुछ समय से परेशान थे। उनकी पत्नी भी अपने माता-पिता के घर पर रहती है, जबकि उनकी विवाहित बेटी उनके साथ ही रहती है।

गुरुवार को अवध किशोर ने अपनी बेटी और बहू से चाय मांगी। जब इसमें देरी हुई तो वह परेशान हो गए और उनके बीच बहस होने लगी। इसके बाद उन्होंने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। आगे की जांच जारी है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Oct 2023 12:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story