पटना में गैंगवार में 1 की मौत, 1 घायल

1 dead, 1 injured in gangwar in Patna
पटना में गैंगवार में 1 की मौत, 1 घायल
बिहार पटना में गैंगवार में 1 की मौत, 1 घायल

डिजिटल डेस्क, पटना। पटना के पत्रकार नगर इलाके में मंगलवार शाम दो अज्ञात हमलावरों ने दो चचेरे भाइयों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पीड़ितों में से एक की पहचान गौतम सिंह के रूप में हुई है, जबकि दूसरे की पहचान शंभू सिंह के रूप में हुई है, जो गंभीर रूप से घायल है और एक अस्पताल में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है।

पीड़ित कथित तौर पर पूर्व भाजपा विधायक चित्तरंजन शर्मा के रिश्तेदार थे। ढिल्लों ने कहा, शुरुआती जांच से पता चला है कि यह दो समूहों के बीच प्रतिद्वंद्विता का मामला हो सकता है। पीड़ित पटना के धनरुआ थाना अंतर्गत नीमा गांव के हैं। इस गांव में दो गिरोह हैं और वे अतीत में कई हत्याओं में शामिल थे। आज की घटना इसका परिणाम हो सकती है।

पटना एसएसपी ने कहा, पीड़ित एक मोटर बाइक पर यात्रा कर रहे थे और आरोपी बाइक पर उनका पीछा कर रहे थे। उन्हें पत्रकार नगर इलाके में रोका गया और कथित तौर पर उन पर गोलियां चलाई गईं। दोनों को दो से तीन गोलियां लगीं। हमने मौके से चार कारतूस बरामद किए हैं।

जांच से आगे पता चलता है कि हमलावरों ने हमले के लिए 7.6 और 9 मिमी अवैध पिस्तौल का इस्तेमाल किया है। घटना मंगलवार शाम 6:35 बजे हुई। हम हमलावर कौन हैं और मौके का पता लगाने के लिए इलाके के सीसीटीवी कैमरों को स्कैन कर रहे हैं। वे पीड़ितों का पीछा करने में शामिल थे। इस घटना में पांडव गिरोह का नाम सामने आया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 May 2022 8:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story