घटना : ट्रेन की चपेट में आने से केरल की 16 वर्षीय बच्ची की मौत

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क,  तिरुवनंतपुरम। केरल के कन्नूर में अपनी स्कूल बस में सवार होने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रही एक 16 वर्षीय लड़की तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, पीड़िता नंदिता पी. किशोर की मां उसे हर दिन एक कार में छोड़ती थी। हालांकि शनिवार को एक ट्रेन जिसे सुबह 6.40 बजे गुजरना था, वह एक घंटे की देरी से पहुंची और उस समय किशोरी आनन-फानन में पटरी पार कर रही थी।

प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, दो दिन पहले, चूंकि वह अपनी स्कूल बस से छूट गई थी, लड़की शनिवार को जल्दी में ट्रैक पार कर रही थी। एक अन्य छात्र पहले ही पार कर चुका था, जबकि पीड़िता ने ट्रेन को आते देख भागने की कोशिश की, लेकिन नीचे गिर गयी। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

स्थानीय लोगों ने कहा कि स्कूल के अधिकारियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि रेलवे ट्रैक पार करते समय नियमों और विनियमों का पालन करने के लिए सभी छात्रों को उचित उन्मुखीकरण दिया जाए, खासकर जब रेलवे क्रॉसिंग के गेट बंद हों।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.