तीन लोगों ने नाबालिग के मलाशय में हाई-पॉवर एयर कंप्रेसर से भरी हवा, इलाज के दौरान मौत

16 year old minor suffers slow agonising death after air pumped into his rectum by 3 accused
तीन लोगों ने नाबालिग के मलाशय में हाई-पॉवर एयर कंप्रेसर से भरी हवा, इलाज के दौरान मौत
तीन लोगों ने नाबालिग के मलाशय में हाई-पॉवर एयर कंप्रेसर से भरी हवा, इलाज के दौरान मौत

डिजिटल डेस्क,लखनऊ। उत्तर प्रदेश में तीन आरोपी युवकों ने एक 16 साल के नाबलिग की बेहरमी से हत्या कर दी। आरोप है कि पालीभीत में 3 आरोपियों ने हाई-पॉवर एयर कंप्रेसर से 16 वर्षीय लड़के के रेक्टम (मालाशय) में हवा भर दी, जिससे लड़के की मौत हो गई है। प्रेशर के साथ शरीर के अंदर हवा जाने से आंतो समेत शरीर अंदर की कई नसें फट गई। बरेली अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती नाबलिग दो दिन भी इस दर्द को नहीं झेल सका और उसने दम तोड़ दिया। 

नाबलिग की मौत के बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इनमें से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के उम्र 26 से 30 साल के बीच बताई गई है, लेकिन अब तक ऐसे विचित्र अपराध के पीछे का मकसद पता नहीं चल सका है। मृतक लड़के के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है। उनके मुताबिक उनका बेटा एक राइस मिल में काम करता था। शिकायत में लिखा गया है, 4 मार्च को जब मेरा बेटा खाना खाने जा रहा था, तभी 3 मजदूरों अमित, सूरज और कमलेश ने मेरे बेटे को पकड़ लिया। अमित और सूरज ने उसे पकड़ा और कमलेश ने रेक्टम के जरिए उसके शरीर में राइस मिल के एयर कंप्रेसर से हवा डाली।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मील के अन्य कर्मचारियों ने नाबालिग को तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन यहां स्थानीय डॉक्टर इस अजीब किस्म के केस को हैंडल नहीं कर पा रहे थे, लिहाजा लड़के को पीलीभीत के जिला अस्पताल में भेज दिया गया। वहां से डॉक्टरों ने उसे बरेली रेफर कर दिया। बाद में शनिवार को उसकी मौत हो गई। इस मामले में एसएचओ एस.सिंह ने कहा, तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं, 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Created On :   10 March 2021 6:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story