प्राथमिकी दर्ज: रोहित चौधरी गैंग के 4 गैंगस्टर दिल्ली में गिरफ्तार

October 5th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने रोहित चौधरी गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने शुक्रवार को कथित तौर पर एक व्यक्ति की हत्या का प्रयास किया था। एक अधिकारी ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। अधिकारी के अनुसार, चार गैंगस्टरों की पहचान राजेश उर्फ रावण, शशि उर्फ लाला, सुनील उर्फ मोहित और शिवम के रूप में हुई है।

इन पर दिल्ली-एनसीआर में डकैती और हत्या की घटनाओं में शामिल रहने का आरोप है। राजेश ने एक अक्टूबर को दिल्ली के आया नगर इलाके में संपत्ति विवाद को लेकर एक व्यक्ति की पिटाई करने के लिए अपने कुछ साथियों को भेजा था। इस सिलसिले में चारों लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

पुलिस ने बताया कि सूचना की पुष्टि के बाद खेड़कीदौला टोल प्लाजा के पास जाल बिछाया गया। शाम करीब साढ़े चार बजे मानेसर से दिल्ली आ रही एक स्विफ्ट कार को रोका गया, जिसके बाद राजेश को पकड़ लिया गया। अन्य तीन आरोपियों को राजेश द्वारा किए गए खुलासे के बाद नेब सराय इलाके से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में पता चला कि गैंगस्टर रोहित चौधरी ने राजेश को मैसेज भेजा था कि आया नगर में प्लॉट खाली कराकर अपने भाई विष्णु चौधरी और चाचा से मिलकर प्लॉट के कब्जे वाले लोगों की हत्या कर दी जाए। एक अक्टूबर की शाम करीब सात बजे आया नगर के गुर्जर चौक के पास लोहे की छड़ों और हथौड़ों से लैस आरोपियों ने प्लाट में घुसकर जयवीर नाम के शख्स की पिटाई कर दी।

हमलावरों ने कार्यालय में भी तोड़फोड़ की। पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल पर मौके से फरार होने के दौरान उन्होंने भी फायरिंग की।फिलहाल रोहित चौधरी पुलिस हिरासत में है। उसे इसी साल मार्च में क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था।

आईएएनएस