यूपी के कासगंज में बोलेरो और टैंपों की टक्कर में 8 की मौत

8 death in collision between Bolero and tampons in UPs Kasganj
यूपी के कासगंज में बोलेरो और टैंपों की टक्कर में 8 की मौत
दुर्घटना यूपी के कासगंज में बोलेरो और टैंपों की टक्कर में 8 की मौत

डिजिटल डेस्क, कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में मंगलवार को पटियाली थाना क्षेत्र में बोलेरो और टेंपो की टक्कर हो गई। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गयी जबकि 10 लोग घायल हैं। मौके पर सारे अधिकारी पहुंचे हुए हैं। पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद ने बताया कि कासगंज के पटियाली थाना क्षेत्र में कायमगंज मार्ग पर बोलेरो और टेंपो की टक्कर हो गई।

हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पटियाली सीएचसी पहुंचाया, जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मरने वाले सभी 7 लोग टैम्पो में थे। जबकि एक बोलेरो सवार की मौत हो गयी है। मृतकों में ज्यादातर महिलाएं हैं। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो के परखच्चे उड़े गए।

स्थानीय लोगों के अनुसार टैम्पों में आधा दर्जन से ज्यादा सवारियां थीं। इनमें ज्यादातर महिलाएं थीं। ये महिलाएं पटियाली में आयोजित एक बाबा जी के यहां मिलने जा रही थे। तभी गांव अशोकपुर मोड़ के समीप तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने टेंपो को टक्कर मार दी। पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

आईएएनएस

Created On :   3 May 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story