दिल्ली में कांच के टुकड़े ने ले ली प्रॉपर्टी डीलर की जान

A piece of glass took the life of a property dealer in Delhi
दिल्ली में कांच के टुकड़े ने ले ली प्रॉपर्टी डीलर की जान
अजीबोगरीब घटना दिल्ली में कांच के टुकड़े ने ले ली प्रॉपर्टी डीलर की जान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक अजीबोगरीब घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जब उसके पड़ोसियों द्वारा कथित तौर पर फेंके गए कांच का एक टुकड़ा उसके पैर में लग गया। इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

परमानंद कॉलोनी में यह घटना उस समय हुई जब पीड़ित, प्रवीण लांबा, एक संपत्ति डीलर, खुले में पेशाब कर रहा था, जिसके कारण उसके पड़ोसी राहुल मल्होत्रा और उसके पिता रवि मल्होत्रा के साथ बहस हुई।

इस बात को लेकर बहस तेज हो गई और लांबा और उनके पड़ोसियों ने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। इसी बीच कांच का एक टुकड़ा लांबा के पैर में लग गया और वह घायल हो गए। घटना के सीसीटीवी फुटेज से आईएएनएस को पता चलता है कि चोट लगने के बाद भी लांबा हिला नहीं और काफी देर तक घटना स्थल पर खड़ा रहा।

वीडियो में, यह देखा जा सकता है कि लांबा अपने एक सहयोगी के साथ अपने पड़ोसी पर पथराव कर रहा है, जिसके साथ उसका खुले में पेशाब करने को लेकर बहस हो गई। इमारत से गिरे टुकड़े से उसके पैर में ज्यादा चोट आई। उसके पैर से खून बह रहा था, लेकिन वह अस्पताल नहीं गया और गालियां और पथराव करता रहा। सीसीटीवी (फुटेज) में हम देख सकते हैं कि वह अपने घाव को देख रहा है।

पुलिस ने बताया कि लांबा काफी समय से घायल अवस्था में इलाके में घूम रहा था। बाद में, उसके परिवार वाले उसे घाव भरने के लिए अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मौत का कारण अत्यधिक रक्तस्राव बताया जा रहा है।आरोपी पड़ोसी इलाके से भाग गए थे, लेकिन बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 May 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story