Accident: रॉन्ग साइड जा रही कार ट्रक से टकराई, एक मासूम सहित 6 लोगों की मौत

Accident: A car going towards the side rammed into a truck, 6 people including an innocent were killed
Accident: रॉन्ग साइड जा रही कार ट्रक से टकराई, एक मासूम सहित 6 लोगों की मौत
Accident: रॉन्ग साइड जा रही कार ट्रक से टकराई, एक मासूम सहित 6 लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, भिंड। मध्यप्रदेश में भिंड-इटावा हाइवे पर गोहद चौराहे के पास सड़क हादसे में एक ही ​परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। गरुवार दोपहर रॉन्ग साइड जा रही कार सामने से एक डीसीएम ट्रक से टकरा गई। इससे कार में सवार 2 पुरुष, 3 महिलाओं और 1 बच्चे की मौत हो गई। हादसे के बाद कार में फंसे शवों को बाहर निकालने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी, क्योंकि दुर्घटना के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। कार में सवार परिवार उत्तर प्रदेश के इटावा का रहवासी था। हादसे में ट्रक ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

पुलिस ने बताया कि उत्तरप्रदेश के सिरसई गांव निवासी राजावत परिवार ऑल्टो कार से ग्वालियर से वापस घर जा रहा था। इसी दौरान गोहद चौराहे पर ये हादसा हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और दो शवों को कार से बाहर निकाला। 

 


टक्कर के बाद ट्रक भी पलट गया 
पुलिस ने बताया कि ट्रक केडबरी कंपनी का माल लेकर कानपुर से आ रहा था। टक्कर के बाद ट्रक भी पलट गया। कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार दीप सिंह राजावत, वीर सिंह राजावत, नीतू राजावत, कमलेश कुमारी, जीवन देवी और बच्चा ऋषभ तोमर की मौत हो गई। ट्रक ड्राइवर भी अंदर फंस गया। ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि सभी मृतकों के शव गोहद अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं और परिजन को हादसे की जानकारी दे दी गई है।

एक महिला ने मौके पर, दो की अस्पताल ले जाते समय मौत
जानकारी अनुसार कार में पीछे की सीट पर बैठी तीन महिलाओं में एक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था। बाकी दो महिलाओं और बच्चे की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। सभी 6 शव गोहद अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए लाए गए। परिजन को हादसे की जानकारी दे दी गई है।

Created On :   23 Jan 2020 2:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story