नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार

Arrested for raping a minor by making an obscene video
नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार
कर्नाटक नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मांड्या। कर्नाटक पुलिस ने बुधवार को एक व्यक्ति को एक नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बनाने औ ब्लैकमेल कर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया। उसकी पहचान 25 वर्षीय यूनुस पाशा के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक शादीशुदा युवक यूनुस पाशा ने नाबालिग लड़की से दोस्ती की थी और उसे एक मोबाइल फोन गिफ्ट किया था।

बाद में उसने उससे फोन पर बात करना शुरू कर दिया और उसकी निजी तस्वीरें क्लिक की और उसके वीडियो कॉल रिकॉर्ड किए। लड़की जब अपनी दादी के साथ घर में थी, तो वह वहां आ गया।

उसने उसके निजी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी दी और दादी को नींद की गोलियां देने को कहा। जब महिला सो गई तो आरोपी ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

घर लौटने पर लड़की के माता-पिता ने जब उसके बदले व्यवहार को देखा तो उससे पूछताछ की। इस दौरान उसने आपबीती सुनाई। बाद में उन्होंने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story