दुष्कर्म मामले में 6 आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों का गठन

Banaskantha: Police teams formed to nab 6 accused in rape case
दुष्कर्म मामले में 6 आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों का गठन
बनासकांठा दुष्कर्म मामले में 6 आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों का गठन

डिजिटल डेस्क, पालनपुर (गुजरात)। पुलिस ने सोमवार को कहा कि बनासकांठा पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया है, जिसने कथित तौर पर एक लड़की का अपहरण कर लिया, शादी की और 15 दिनों तक उससे बार-बार बलात्कार किया। जहां चेतन पटेल के खिलाफ बलात्कार के लिए एक आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है, वहीं पांच अन्य पर अपहरण और अवैध रूप से बंधक बनाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

बनासकांठा के पुलिस उपाधीक्षक (एससी/एसटी सेल) डॉ. जे.जे. गामित ने आईएएनएस को बताया कि लड़की के माता-पिता ने पुष्पाबेन और उसके पति राजू बंबूदिया, चेतन पटेल, उसकी मां सीताबेन, उसके भाई संजय और उसकी पत्नी मधुबेन के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है। चूंकि पीड़िता आदिवासी समुदाय से है, इसलिए अत्याचार अधिनियम की धाराएं लगाई जाती हैं।

शिकायत के मुताबिक पुष्पाबेन और उनके पति राजू ने मेहसाणा जिले में पीड़िता की शादी कराने की पेशकश की और 19 सितंबर को वे पीड़िता को जबरदस्ती इको कार में मेहसाणा ले गए। इसके बाद चेतन ने लड़की की मर्जी के खिलाफ उससे शादी कर ली, उसे अपने घर के एक कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने जब भी रिहा करने की गुहार लगाई तो आरोपी ने उसके खिलाफ झूठा चोरी का मामला दर्ज कराने की धमकी दी। पिछले हफ्ते, संजय और उसकी पत्नी मधुबेन ने उसे उसके घर छोड़ दिया, जिसके बाद पीड़िता के माता-पिता ने शनिवार देर रात आपराधिक शिकायत दर्ज कराई।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Nov 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story