सड़क किनारे बोरे से मिला मानव के कटे हाथ और पैर, पुलिस जांच में जुटी

Bihar: Humans severed hands and feet found in a roadside sack, police engaged in investigation
सड़क किनारे बोरे से मिला मानव के कटे हाथ और पैर, पुलिस जांच में जुटी
बिहार सड़क किनारे बोरे से मिला मानव के कटे हाथ और पैर, पुलिस जांच में जुटी

डिजिटल डेस्क, बिहारशरीफ। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क किनारे एक बंद बोरे से मानव का दो हाथ और दो पैर बरामद किया गया। संभावना जताई जा रही है कि किसी युवक की हत्या कर शव छिपाने की नियत से हाथ और पैर यहां फेंक दिए गए होंगे।

पुलिस के मुताबिक, नारी गांव के पास ग्रामीणों ने सुबह एक बोरे को लावारिस स्थिति में देखा, जिससे दुगर्ंध आ रही थी। इसके बाद इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बोरी को निकाल कर जब खोलकर देखा तो उससे किसी अज्ञात युवक के कटे दो हाथ और दो पैर मिले। नूरसराय के थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार चौधरी ने आशंका जताते हुए बताया कि किसी युवक की हत्या कर शव को छिपाने की नीयत से ऐसा किया गया है। पुलिस ने आसपास के इलाकों में धड़ और सिर खोजने का प्रयास किया, लेकिन अब तक नही मिला है।

पुलिस ने बरामद हाथ और पैर को कब्जे में लेकर बिहार शरीफ सदर अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस में रख दिया है। पुलिस के मुताबिक आसपास के थानों को इसकी सूचना दे दी गई है तथा जांच की जा रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Nov 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story