यूपी में बीजेपी नेता अजय शर्मा को बदमाशों ने मारी गोली

BJP leader Ajay Sharma shot by miscreants in UP
यूपी में बीजेपी नेता अजय शर्मा को बदमाशों ने मारी गोली
घटना यूपी में बीजेपी नेता अजय शर्मा को बदमाशों ने मारी गोली

डिजिटल डेस्क, प्रयागराज। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अजय शर्मा पर कुछ बदमाशों ने कथित तौर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना सोमवार देर रात फाफामऊ थाना क्षेत्र के पास हुई। पुलिस ने कहा कि शर्मा को पांच गोलियां लगीं और गोलियां उनके कंधे और पेट पर लगी है।

पुलिस ने कहा कि शर्मा, (जो जिला किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष हैं) का वर्तमान में स्वरूप रानी नेहरू (एसआरएन) अस्पताल में इलाज चल रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने अब कथित तौर पर हमले को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है।

खबरों के मुताबिक, 35 वर्षीय अजय शर्मा, (जो अपने परिवार के साथ लेहरा गांव में रहते हैं) किसी निजी काम से अपने आवास से बाहर गये थे, जब कथित तौर पर लगभग छह हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया। शर्मा ने भागने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने उनका पीछा किया और उन पर करीब पांच राउंड फायरिंग की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये।

गोलियों की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे, लेकिन घटनास्थल से बदमाश फरार गए। प्रयागराज पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और शर्मा के परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों से पूछताछ की है। हालांकि, शर्मा के परिवार ने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

आईएएनएस

Created On :   9 Nov 2021 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story