दैनिक भास्कर हिंदी: मध्य प्रदेश: मंदसौर में महिला से गैंगरेप, बीजेपी सरपंच समेत 5 पर मामला दर्ज

December 14th, 2020

हाईलाइट

  • बीजेपी सरपंच समेत 5 लोगों ने किया गैंगरेप
  • महिला के निजी अंगों में किया गर्म धातु से प्रहार
  • पुलिस ने किया मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क,भोपाल। मध्यप्रदेश के मंदसौर से गैंगरेप की एक घटना सामने आई। जिसमें बीजेपी से संबंध रखने वाले गांव कुंटा खेड़ी में सरपंच के पति समेत पांच लोगों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। इन लोगों ने 40 दिन पहले एक महिला के साथ गैंगरेप कर उसे जान से मारने की धमकी दी, लेकिन जब महिला के पति ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया तो सभी आरोपियों ने पीड़िता के घर जाकर उस पर गर्म धातु से निजी अंगों पर प्रहार किया। 

फिलहाल सरपंच के पति समेत 5 आरोपी फरार है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद सभी आरोपियों की पहचान की गई है, लेकिन वे अभी फरार हैं। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। वहीं, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसके चार साल के बच्चे और पति को मारने की धमकी दी है। पुलिस ने दावा किया कि उसकी सुरक्षा पर ध्यान दिया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला
मंदसौर पुलिस के अनुसार, गैंगरेप करीब 40 दिन पहले किया गया था, जब बीजेपी सरपंच के पति और मुख्य आरोपी दशरथ गुर्जर ने पीड़िता को मंदसौर बुलाया था। जहां पीड़िता के साथ गुर्जर और नाहरगढ़ क्षेत्र के चार अन्य लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी।

जिसके बाद पीड़िता ने अपने पति को गैंगरेप के बारे में बताया और दशरथ गुर्जर के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।नाराज दशरथ गुर्जर, पीड़िता के घर पहुंचा और उसके पति को मारा। साथ ही गर्म धातु से पीड़िता के निजी अंगों पर प्रहार किया। पीड़िता ने तंग आकर मंदसौर के जिला एसपी सिद्धार्थ चौधरी को घटना के बारे में शिकायत की। रविवार को मामला दर्ज किया गया।

क्या कहा पुलिस ने 
नई अबादी पुलिस स्टेशन हाउस ऑफिसर पुष्पा चौहान ने कहा कि 5 लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है,लेकिन आरोपी फरार है और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एक टीम रविवार को संबंधित स्थानों पर गई थी, लेकिन आरोपियों में से कोई भी नहीं मिला। वे सभी फिलहाल फरार हैं, लेकिन हम उनकी तलाश लगातार कर रहे है। पुलिस ने यह भी कहा कि पीड़िता के मेडिकल परीक्षण में एक धातु पदार्थ के साथ निजी भागों पर हमले के आरोपों की पुष्टि की गई है। 

 

खबरें और भी हैं...