बीएसएफ के उपनिरीक्षक को दोस्त ने दिल्ली में गोली मारी

BSF sub-inspector shot dead by friend in Delhi
बीएसएफ के उपनिरीक्षक को दोस्त ने दिल्ली में गोली मारी
नई दिल्ली बीएसएफ के उपनिरीक्षक को दोस्त ने दिल्ली में गोली मारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक उपनिरीक्षक को उसके ही दोस्त ने कथित तौर पर गोली मार दी। आरोपी दोस्त उस वक्त नशे की हालत में था। दिल्ली पुलिस ने ये जानकारी दी है। दिल्ली पुलिस ने जो जानकारी दी है, उसके मुताबिक बीएसएफ के उपनिरीक्षक संदीप कुमार को उसके ही एक दोस्त ने नशे की हालत में गोली मार दी। आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि संदीप कुमार अस्पताल में भर्ती है। फिलहाल संदीप कोई भी बयान पुलिस को देने की स्तिथि में नहीं है।

बताया जा रहा है कि नजफगढ़ के गोपाल नगर के रहने वाले पीड़ित संदीप कुमार बीएसएफ के उपनिरीक्षक पद पर झारखंड में तैनात हैं। वह अपने बहनोई, भतीजे और एक दोस्त सहवाग के साथ शनिवार को एक कार में घूम रहा थे। पुलिस ने बताया कि दोस्त सहवाग नशे की हालत में था और उसके पास मौजूद पिस्तौल से उसने गोली चलाई, जो संदीप कुमार को लगी है। स्थानीय अस्पताल की तरफ से नजफगढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी गई, तब ये पूरा मामला सामने आया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी सहवाग को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता चला कि आरोपी सहवाग चालक के रूप में काम करता है। फिलहाल पुलिस ने धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Aug 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story