comScore

बुंदेलखंड़ : आग से झुलसी बुजुर्ग महिला की मौत के बाद बेटी, बहू की मौत

May 21st, 2020 14:24 IST
बुंदेलखंड़ : आग से झुलसी बुजुर्ग महिला की मौत के बाद बेटी, बहू की मौत

हाईलाइट

  • बुंदेलखंड़ : आग से झुलसी बुजुर्ग महिला की मौत के बाद बेटी, बहू की मौत

डिजिटल डेस्क, बांदा (उप्र), 21 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के परास गांव में मंगलवार को घर में आग लगने से जिंदा खाक हुई बुजुर्ग महिला को बचाने के दौरान झुलसी उसकी बेटी और बहू की बुधवार को मौत हो गयी है।

बबेरू पुलिस उपाधीक्षक(सीओ) राजीव प्रताप सिंह ने गुरुवार को बताया, परास गांव में मंगलवार की दोपहर खाना पकाते समय अचानक चूल्हे की चिंगारी से घर में लगी आग से झुलसकर बुजुर्ग महिला मुन्नी देवी (70) जिंदा खाक हो गयी थी, उसे बचाने में उसकी बेटी आरती(33) और बहू रेखा(35) बुरी तरह झुलस गई थीं।

उन्होंने बताया कि आरती और रेखा को इलाज के लिए जिले की सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार को इलाज के दौरान अस्पताल में पहले आरती की मौत हो गई, इसके कुछ घंटे बाद कानपुर ले जाते समय रास्ते में रेखा ने भी दम तोड़ दिया है।

उन्होंने बताया कि बुधवार को तीनों शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है और परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।वहींए बबेरू के उपजिलाधिकारी(एसडीएम) महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आर्थिक नुकसान का आंकलन करवा लिया गया है, जल्द ही पीड़ित परिवार को सरकारी मदद दिलाई जाएगी।

कमेंट करें
34rhy