मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कार की ट्रक से टक्कर में 3 लोगों की मौत

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
टक्कर मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कार की ट्रक से टक्कर में 3 लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, पुणे। मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शनिवार को खड़े सामान से लदे एक ट्रक में एक तेज रफ्तार कार के टकरा जाने से कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यहां यह जानकारी दी। दुर्घटना उर्से गांव के पास सुबह करीब 7.30 बजे हुई, जब कार ट्रक से टकरा गई, जिसका टायर फट गया था। एक स्थानीय चश्मदीद ने कहा कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार लगभग पूरी तरह से लोडेड ट्रक के नीचे आ गई और कुचल गई, जिससे उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों में वाहन चालक और दो अन्य शामिल हैं और दुर्घटना एक्सप्रेसवे के सबसे व्यस्त स्थानों में से एक पर हुई। मृतकों में दो की पहचान राहुल बी कुलकर्णी (45) और विजय वी खैरे (70) के रूप में हुई है, जबकि तीसरे मृतक की पहचान की जा रही है।

दुर्घटना के बाद, राजमार्ग के प्रभावित मुंबई-पुणे हिस्से पर ट्रैफिक जाम हो गया था, जिसे स्थानीय पुलिस, राजमार्ग गश्ती और स्वयंसेवी समूहों द्वारा जल्द ही साफ कर दिया गया था।

हालांकि दुर्घटना के सटीक कारण स्पष्ट नहीं हैं, पुलिस को संदेह है कि चालक ने शायद नियंत्रण खो दिया होगा या गाड़ी चलाते समय नींद आ गई होगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 March 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story