अमेठी में नाबालिग लड़की की पिटाई के आरोप में दो पर केस दर्ज

Case filed against two for beating up minor girl in Amethi
अमेठी में नाबालिग लड़की की पिटाई के आरोप में दो पर केस दर्ज
पिटाई अमेठी में नाबालिग लड़की की पिटाई के आरोप में दो पर केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, अमेठी। अमेठी पुलिस ने कथित तौर पर दो मोबाइल फोन चुराने वाली लड़की की पिटाई करने के आरोप में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई, जिसमें रायपुर फुलवारी गांव निवासी सूरज सोनी अपने दोस्त के साथ लड़की की पिटाई करता हुआ दिखाई दे दिया।

सोनी ने कथित तौर पर सीसीटीवी फुटेज से लड़की की पहचान की, लेकिन उसे पुलिस को सौंपने के बजाय, उसने और उसके दोस्त ने उसकी पिटाई कर दी।

वीडियो में दो लोग लड़की की पिटाई करते हुए और उसके बाल खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक डंडा लिए हुए है और लड़की को जमीन पर लेटने के लिए कह रहा है। जैसे ही वह लेटती है, अन्य युवक उसके पैरों पर लाठी से वार करते हैं।

अमेठी के डीएसपी अर्पित कपूर ने कहा, सोशल मीडिया के माध्यम से हमारे संज्ञान में एक वीडियो आया है जिसमें अमेठी शहर के निवासी सूरज सोनी और शिवम और कुछ लोगों द्वारा एक नाबालिग लड़की को पीटते हुए देखा गया था, जिनकी पहचान सत्यापित की जा रही है। तुरंत, हमने लड़की और उसके पिता से संपर्क किया। अमेठी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

आईएएनएस

Created On :   29 Dec 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story