मामला दर्ज: यूपी में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में 4 पर मामला दर्ज

February 27th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुरादाबाद। मुरादाबाद जिले के कुंदरकी में छह महीने पहले 17 साल की एक लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। इस मामले में एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। लड़की को कथित तौर पर महिला के घर में रखा गया था और आरोपी ने यौन क्रिया को फिल्माने के बाद लड़की को चुप रहने की धमकी दी थी।

अपनी शिकायत में, लड़की की मां ने कहा कि समूह ने उसकी बेटी का यौन उत्पीड़न किया था। उसे गर्भपात कराना पड़ा। आरोपी ने किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। उसकी मां ने आगे कहा कि आरोपी महिला ने उसकी बेटी को घर पर आमंत्रित किया था जहां उसके साले और उसके दोस्तों ने बंदूक की नोक पर उसके साथ रेप किया और अपराध का एक वीडियो शूट किया।

उन्होंने कहा कि मैंने देखा कि मेरी बेटी 30 जनवरी से बहुत उदास थी। बार-बार पूछने के बाद, उसने अपनी आपबीती सुनाई। गर्भवती होने के बाद, आरोपी ने उसे गर्भपात के लिए दवाएं खिलाई थी।

थाना प्रभारी कुंदरकी सतराज सिंह ने कहा कि एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है और आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आईएएनएस