कमलेश तिवारी के परिवार से मिलेंगे CM योगी, बोले- किसी को नहीं बख्शेंगे

कमलेश तिवारी के परिवार से मिलेंगे CM योगी, बोले- किसी को नहीं बख्शेंगे

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। महाराष्ट्र दौरे से लौटने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिन्दू समाज के अध्यक्ष कमलेश तिवारी के परिवार से शनिवार शाम को मिलेंगे। सीएम आदित्यनाथ ने कमलेश की हत्या को दहशत पैदा करने की शरारत बताते हुए कहा कि इस तरह कि किसी भी वारदात को कतई स्वीकार नहीं किया जाएगा और ऐसा माहौल पैदा करने वालों के मंसूबों को सख्ती के साथ कूचल दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि जो भी इस घटना में संलिप्त होगा, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

 

सीएम आदित्यनाथ ने कहा कि मामले में जो अपराधी अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है और उन्हें पकड़ने के लिए दबिशें दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच एक विशेष जांच दल को सौंपकर प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। मैं खुद आज शाम पूरे मामले की समीक्षा भी करुंगा।

बेटे ने उठाई NIA की मांग

 

कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम तिवारी ने नेश्नल इनवेस्टीगेशन एजेंसी (NIA) द्वारा मामले की जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा गार्ड्स के रहते हुए भी मेरे पिता को मार दिया गया, हम प्रशासन पर कैसे भरोसा कर सकते हैं? उन्होंने बताया कि उन्हें किसी पर भरोसा नहीं है।

5 अपराधी हिरासत में

 

 

इस मामले में अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। सीएम आदित्यनाथ ने बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों को गुजरात से और दो आरोपियों को उत्तर प्रदेश से हिरासत में लिया गया है। वहीं बाकी के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी चल रही है और उन्हें पकड़ने के लिए दबिशें भी दी जा रही हैं।।

गला रेतकर की गई थी हत्या

बता दें कि शुक्रवार को राजधानी लखनऊ के हिंडोला इलाके में कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। पहले कमलेश तिवारी को गोली मारे जाने की खबर सामने आई थी लेकिन बाद में डॉक्टरों ने बताया था कि उनका किसी धारदार हथियार से गला रेता गया था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए थे। जिसके बाद से ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर लगातार कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किये जा रहे हैं।

Created On :   19 Oct 2019 12:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story