बिहार : घर में सोए मां और उसके 3 बच्चों की मौत, दम घुटने से मौत की आशंका

January 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, गया। बिहार के गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक ही परिवार के चार लोगों का शव बरामद किया गया है। पुलिस प्रथम ²ष्टया दम घुटने का मामला बता रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि अतरी थाना क्षेत्र के दरियापुर पंचायत के मालती गांव के रहने वाले पवन ठाकुर का परिवार गुरुवार की रात एक कमरे में मच्छर मारने वाले क्वायल को जला कर सो गया। सुबह जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने एक ही कमरे से मां और उसके 3 बच्चो का शव बरामद किया है। अतरी के थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि प्रथम ²ष्टया क्वायल के धुंए से दम घुटने से मौत की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पवन ठाकुर दिल्ली में रहकर काम करता है, जबकि उसकी पत्नी और बच्चे गांव में रहते थे। थाना प्रभारी ने बताया कि सभी शव बेड पर पड़ा था। मृतकों में 35 वर्षीय महिला विभा देवी व उसकी 10 वर्षीय पुत्री सिमरन कुमारी, 4 वर्षीय पुत्री अनुषिका कुमारी और 8 वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार शामिल हैं।

पुलिस शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की सभी कोणों से जांच की जा रही है। घटना के बाद गांव में मातम पसरा है।

आईएएनएस