दीपिका ने एनसीबी से कहा, जांच में मदद करुं गी

Deepika told NCB, will help in investigation
दीपिका ने एनसीबी से कहा, जांच में मदद करुं गी
दीपिका ने एनसीबी से कहा, जांच में मदद करुं गी
हाईलाइट
  • दीपिका ने एनसीबी से कहा
  • जांच में मदद करुं गी

मुम्बई, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा समन भेजे जाने के बाद सकारात्मक जवाब देते हुए कहा है कि वह जांच में सहयोग के लिए तैयार हैं।

एनसीबी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में दीपिका पादुकोण को समन जारी किया गया है, जिसके बाद वे गुरुवार को गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गईं।

दीपिका अपनी एक आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा में थीं। सूत्रों ने बताया कि मुंबई रवाना होने से पहले दीपिका ने रिसॉर्ट में अपनी लीगल टीम के लोगों से भी बात की।

बता दें कि दीपिका की ये रवानगी मुंबई में हुए उन घटनाक्रमों के मद्देनजर हुई है, जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कथित तौर पर अभिनेत्री और उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच 2017 की व्हाट्सएप चैट का मामला सामने आया है, जिसमें दोनों कथित तौर पर प्रतिबंधित पदार्थों की चर्चा कर रहीं थीं।

प्रकाश क्वान कंपनी में जया साहा की सहयोगी हैं। सुशांत की मौत की जांच में सभी संघीय एजेंसियों द्वारा साहा से पूछताछ की गई है और वह दिवंगत अभिनेता के पिता द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी में मुख्य आरोपियों में से एक है।

दीपिका को शुक्रवार को मुंबई में एनसीबी अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है।

जेएनएस

Created On :   24 Sep 2020 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story