ARREST: अवैध हथियारों का तस्कर गिरफ्तार, 3 सालों से कर रहा था तस्करी

DELHI: Illegal arms smuggler arrested, smuggling for 3 years
ARREST: अवैध हथियारों का तस्कर गिरफ्तार, 3 सालों से कर रहा था तस्करी
ARREST: अवैध हथियारों का तस्कर गिरफ्तार, 3 सालों से कर रहा था तस्करी
हाईलाइट
  • अवैध हथियार तस्कर हुआ गिरफ्तार
  • आरोपी से 20 पिस्टल बरामद
  • गिरफ्तार तस्कर का नाम है साजिद

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। दिल्ली में अंतरराज्यीय अवैध हथियारों के तस्करों के गैंग का पर्दाफाश हो गया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग के पास से 20 अवैध पिस्टल और 50 गोलियां बरामद की हैं। पुलिस ने गैंग के एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। पकड़ में आए तस्कर का नाम साजिद है। आरोपी साजिद राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला है।

दरअसल, पुलिस को खबर मिली थी कि एक शख्स दिल्ली और आसपास के इलाकों के बदमाशों को हथियार बेच रहा है। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने तस्कर को दबोचने के लिए एक टीम बनाई।

जैसे ही साजिद तालकटोरा पार्क के पास पहुंचा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं, जब पुलिस ने साजिद के बैग को चेक किया तो उसमें से 20 पिस्टल और 50 गोलियां बरामद हुई। फिलहाल दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर साजिद को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं साजिद से पूछताछ के दौरान पता लगा कि वो पिछले तीन सालों से अवैध हथियार की तस्करी में लिप्त था।

पहले साजिद ट्रक चलाया करता था, इसके बाद उसने धार इलाके में एक ढाबा खोला, ढाबे पे ही साजिद की मुलाकात उन हथियार के तस्करों से हुई जो मध्यप्रदेश से हथियार पहले मेवात लेकर आते हैं फिर उसे आगे दिल्ली और आस पास के इलाकों में बेच देते हैं। साजिद ने भी फिर अपना ढाबा बंद करके अवैध हथियार की तस्करी शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच नें जुटी है।

Created On :   4 Jan 2020 2:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story