दिल्ली : नकाबपोश बदमाशों ने मिठाई की दुकान में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग

November 1st, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में दो नकाबपोश बदमाशों ने एक मिठाई की दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और मौके से फरार हो गए। गोलीबारी में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। रविवार शाम करीब 6 बजे नजफगढ़ चावला बस स्टैंड स्थित मित्तल स्वीट शॉप में यह गोलीबारी हुई।

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में साफ नजर आया कि शाम के वक्त दुकान पर कई ग्राहक खड़े थे। अचानक दो नकाबपोश आए और गोलीबारी शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार, दोनों बदमाशों ने मिलकर 4 राउंड गोलियां सीधे दुकानदार के ऊपर चलाईं।

इस घटना के बाद मिठाई की दुकान में मौजूद ग्राहकों में अफरातफरी मच गई। बदमाश मौका देख फरार हो गए। बदमाशों ने गोलीबारी किस कारण की, फिलहाल यह पता नहीं चल सका है। मौके पर पुलिस विभाग के लोग मौजूद हैं और टीम बना आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस इस बात को फिलहाल नकार रही है कि बदमाश किसी को मारने के मकसद से दुकान में आए, बल्कि डराने के मकसद से आए और गोली चलाकर फरार हो गए। हालांकि पुलिस के अनुसार, जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, हम इस घटना की जांच कर रहे हैं, क्योंकि उनके चहरे ढके हुए थे। इसलिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल उनकी पहचान की जा रही है। साथ ही, करीब 5 टीमें बदमाशों की तलाश में लगाई गई हैं। वहीं दुकानदार से भी पूछताछ चल रही है और सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

आईएएनएस