कुख्यात बदमाश: दिल्ली पुलिस ने सोनू दरियापुर गैंग के 2 शार्प शूटरों को किया गिरफ्तार

November 1st, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने रविवार को शहर के कुख्यात बदमाश सोनू दरियापुर गिरोह के दो शार्प शूटरों को बवाना इलाके में फायरिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों की पहचान 23 वर्षीय रोशन उर्फ सुमित साहनी और 22 वर्षीय अंकित डबास उर्फ विशू के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, नीलगिरि मशीनरी के मालिक से 50 लाख रुपये की मांग कर रहे बदमाशों ने 26 अक्टूबर को मोटरसाइकिल पर आकर बवाना इलाके में फैक्ट्री के पास फायरिंग की थी।

उन्होंने जाने से पहले एक मजदूर को धमकी भरा नोट भी सौंपा था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, बवाना पुलिस स्टेशन में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच के लिए सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) अरविंद कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था।

सभी साक्ष्यों की जांच के बाद दोनों अपराधियों को बरवाला से पकड़ लिया गया। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपराध में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। पुलिस ने बताया कि उनके कब्जे से इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है।

एसीपी अरविंद कुमार ने कहा, रोशन मोटरसाइकिल चला रहा था। अंकित ने मजदूरों को डराने के लिए गोलियां चलाईं और धमकी भरा पत्र सौंपा। वे सोनीपत के गन्नौर में छिपे हुए थे। क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों अपराधियों को बड़वाड़ा से गिरफ्तार किया है।

संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध आलोक कुमार ने कहा कि गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। बहरहाल आगे की जांच की जा रही है।

आईएएनएस