पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म कराने और यातना देने वाले बिल्डर का फॉर्म हाउस जमीदोज

Farm house of builder who gang-raped and tortured wife in Indore Jamidoj
पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म कराने और यातना देने वाले बिल्डर का फॉर्म हाउस जमीदोज
इंदौर पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म कराने और यातना देने वाले बिल्डर का फॉर्म हाउस जमीदोज

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में पत्नी को यातनाएं देने और उससे सामूहिक दुष्कर्म कराने वाले बिल्डर की गिरफ्तारी हो चुकी है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं प्रशासन ने बिल्डर के ऐशगाह में बदल चुके फार्म हाउस के निर्माण को जमींदोज कर दिया है।

इंदौर के मांगलिया इलाके में राजेश विश्वकर्मा नामक बिल्डर ने छत्तीसगढ़ के बेमेतरा की एक युवती से सोशल साइट पर दोस्ती की और फिर शादी की और उसे अपने फार्म हाउस पर रखा। समय गुजरने के साथ राजेश विश्वकर्मा ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पत्नी को सिगरेट से भी दागा और फिर सामूहिक दुष्कर्म कराया। पति और उसके साथियों की हरकतों से परेशान युवती ने पुलिस में शिकायत की।

युवती ने बताया कि राजेश से उसकी जान-पहचान मेट्रीमोनियल साइट जीवनसाथी डॉट कॉम पर हुई थी। आरोपियों ने रेप के दौरान उसके प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा। शरीर के कई हिस्सों में भी दांत से काटा। एक बार तो वह बहुत ज्यादा घायल हो गई, तब उसका इलाज कराकर चुप करा दिया।

इंदौर पुलिस ने राजेश के साथ कुल पांच लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। राजेश केा सांवेर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 31 जनवरी तक के लिए ज्यूडीशियल रिमांड पर भेज दिया गया है। वहीं प्रशासन ने लगभग तीन एकड़ में फैले फार्म हाउस के निर्माणों का ढहा दिया गया है।

आईएएनएस

Created On :   17 Jan 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story