गुरुग्राम में फैशन डिजाइनर युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की

Fashion designer girl commits suicide by jumping from 14th floor in Gurugram
गुरुग्राम में फैशन डिजाइनर युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की
खुदकुशी गुरुग्राम में फैशन डिजाइनर युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड स्थित वैली व्यू एस्टेट सोसाइटी में 26 वर्षीय फैशन डिजाइनर युवती ने एक इमारत की 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मृतका की पहचान हरियाणा के करनाल की रहने वाली चारु खरबंदा के रूप में हुई है।

चारु के पिता अशोक कुमार ने पुलिस को बताया कि वह पिछले साल सितंबर में नौकरी की तलाश में गुरुग्राम आई थी और अप्रैल से वैली व्यू एस्टेट में किराए के मकान में रह रही थी। पुलिस ने कहा कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

सोमवार की रात करीब 8.10 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना मिली कि गुरुग्राम में एक युवती ने कथित तौर पर 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी है। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और युवती को एक निजी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीएलएफ फेज-1 थाने के एसएचओ ने बताया, मृतका के परिजन मंगलवार सुबह गुरुग्राम पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story