तिहाड़ जेल में तीन कैदियों में मारपीट

Fight between three prisoners in Tihar Jail
तिहाड़ जेल में तीन कैदियों में मारपीट
झगड़ा तिहाड़ जेल में तीन कैदियों में मारपीट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने रविवार को कहा कि तिहाड़ जेल में बंद तीन कैदियों के खिलाफ जेल परिसर में मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। तिहाड़ जेल अधिकारियों के मुताबिक, शनिवार शाम को तीन कैदियों के बीच झगड़ा हो गया था, जिसमें दो को चोटें आईं। घटना जेल नंबर तीन के अंदर हुई।

कैदियों ने एक दूसरे पर धारदार वस्तुओं से हमला किया था और वे घायल हो गए थे। जेल के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, उनमें से दो को घटना के बाद चिकित्सा सहायता के लिए दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल ले जाया गया और वे इलाज के बाद जेल लौट आए।

अधिकारी ने कहा कि विचाराधीन कैदी सुमित दत्त, जो केंद्रीय जेल 3 के वार्ड नंबर 2 में बंद था, उसको पहले डीडीयू में भर्ती कराया गया और बाद में सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया। अधिकारी ने कहा, उसने दावा किया कि जेल के अंदर साथी कैदियों बृजेश उर्फ कालू और बिलौता ने उन पर धारदार हथियारों से हमला किया।

दत्त की जांघ, पेट और पसलियों में चोटें आई हैं। अधिकारी ने कहा कि कैदी कालू की जांघ पर भी चाकू से वार किया गया था और उसे भी उसी अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। तिहाड़ जेल में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, तीनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आईएएनएस

Created On :   12 Sep 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story