नालंदा में वनपाल की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

Forester killed with an ax in Bihars Nalanda
नालंदा में वनपाल की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या
बिहार नालंदा में वनपाल की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

डिजिटल डेस्क, बिहारशरीफ। बिहार के नालंदा जिले के राजगीर थानाक्षेत्र में बदमाशों ने वनपाल रामप्रवेश राम की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार की देर शाम ड्यूटी खत्म कर पदाधिकारी राम प्रवेश राम बस स्टैंड के पास सब्जियां खरीदी और पैदल घर लौट रहे थे।

इसी दौरान रेलवे स्टेशन परिसर के रनिंग रूम के सामने रेलवे ट्रैक के समीप पहले से घात लगाए बदमाशों ने सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उनकी हत्या कर दी। शव देखने से प्रतीत होता है कि पीछे से वार किया गया है। मौत होने के बाद भी बदमाश शव को कुल्हाड़ी से काटते रहे।

सूचना पाकर राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार, जीआरपी थानाध्यक्ष सूदन रजक, राजगीर थाना प्रभारी मो मुश्ताक घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की गहन छानबीन में जुट गई है।

सेवानिवृत्ति के बाद रामप्रवेश वेणुवन विहार पार्क में संविदा पर कार्यरत थे। उनका पैतृक घर गया जिला के बेला थाना के रौनाचाकन आलमबीगहा में था। वह दो साल से राजगीर स्थित जगदेवनगर में घर बनाकर रह रहे थे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Nov 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story