कर्नाटक पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार : निराश लिव-इन पार्टनर ने किया महिला के भाई का अपहरण

January 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाली एक महिला के भाई का अपहरण करने के आरोप में एक व्यक्ति और पांच अन्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को कहा कि आरोपी ने उसे छोड़ने के बाद रिलेशनशिप में वापस लाने के लिए अपराध का सहारा लिया। गिरफ्तार प्रेमी की पहचान श्रीनिवास (32) के रूप में हुई है और उसके साथी प्रताप (28), आकाश (31), हुचे गौड़ा (34), शिवा (31) और गंगाधर (34) हैं। 

पुलिस के मुताबिक आरोपी एक फाइनेंस कंपनी की व्हीकल रिकवरी टीम में काम करता है। वह 23 साल की एक महिला से प्यार करता था और उनके रिलेशन में आने के बाद दोनों साथ रहने लगे। चार महीने तक लिव-इन में रहने के बाद महिला ने उससे संबंध तोड़ लिया।

आरोपी ने महिला को बार-बार फोन करना शुरू कर दिया और उसके साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। जब उसने उसकी मांगों को अस्वीकार कर दिया, तो उसने उसके भाई वेंकटेश का अपहरण करने की साजिश रची और उसे उसके साथ रिश्ते में वापस लाने के लिए मजबूर किया।

वेंकटेश जब काम से घर लौट रहा था तो आरोपी श्रीनिवास ने कुछ जरूरी बात कहने के बहाने उसे अपनी कार में आने को कहा। बाद में वह उसे शहर के बाहरी इलाके में ले गया और उसके साथ मारपीट की। आरोपी ने महिला को बुलाया और कहा कि उसने उसके भाई का अपहरण कर लिया है और अगर वह उसके पास वापस नहीं आई तो उसे मार डालेगा।

इसके बाद महिला ने क्षेत्राधिकारी ब्यादरहल्ली पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने आरोपियों का पता लगाकर पीड़िता को छुड़ा लिया। सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आईएएनएस