लिफ्ट में बच्चे को पालतू कुत्ते ने काटा, एफआईआर दर्ज, वीडियो वायरल

Ghaziabad: Pet dog bites child in lift, FIR registered, video goes viral
लिफ्ट में बच्चे को पालतू कुत्ते ने काटा, एफआईआर दर्ज, वीडियो वायरल
गाजियाबाद लिफ्ट में बच्चे को पालतू कुत्ते ने काटा, एफआईआर दर्ज, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद की एक सोसाइटी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लिफ्ट में एक महिला अपने कुत्ते के साथ नीचे उतर रही है। उस लिफ्ट में मौजूद एक बच्चे को उसके कुत्ते ने काट लिया। लेकिन वह महिला कुछ भी नहीं कर रही है और बड़े आराम से लिफ्ट नीचे जाने पर निकलकर चली जाती है। वीडियो में यह देखने को मिल रहा है कि बच्चा बड़ी देर तक दर्द से तड़पता रहा। बाद में उसने अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी।

बच्चे के माता-पिता ने गाजियाबाद के नंद ग्राम पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने धारा 298 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। बच्चे के माता-पिता ने जब सोसाइटी में और लोगों से बातचीत की तो उन्हें पता चला कि इस महिला का कुत्ता पहले भी कई और लोगों को काट चुका है।

गौरतलब है कि गाजियाबाद में एक तरफ जहां आवारा कुत्तों की संख्या बढ़ती जा रही है, वहीं कुत्ता पालने वाले भी नियम-कानूनों का पालन नहीं कर रहे हैं। गाजियाबाद जिले के शालीमार गार्डन स्थित गौर एन्क्लेव-2 में भी पिछले कुछ दिनों के दौरान बच्चों और महिलाओं सहित कई लोग कुत्ते के काटने के शिकार हो चुके हैं, लेकिन लगातार शिकायतों के बावजूद नगर निगम चुपचाप बैठा हुआ है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sep 2022 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story