हैदराबाद में छात्रावास की इमारत से गिरकर छात्रा की मौत

Girl student dies after falling from hostel building in Hyderabad
हैदराबाद में छात्रावास की इमारत से गिरकर छात्रा की मौत
घटना हैदराबाद में छात्रावास की इमारत से गिरकर छात्रा की मौत

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद में एक छात्रावास की इमारत की दूसरी मंजिल से गिरकर इंजीनियरिंग के 21 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। घटना राचकोंडा पुलिस आयुक्तालय के वनस्थलीपुरम थाना क्षेत्र के बीएन रेड्डी नगर स्थित लक्ष्मी दुर्गा महिला छात्रावास में शनिवार देर रात हुई। पुलिस ने चश्मदीदों के हवाले से बताया कि रेलिंग पर बैठकर अपने दोस्तों से बात कर रही छात्रा का संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गई।

उसे गंभीर चोटें आईं और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेजा गया। लड़की रंगारेड्डी जिले के इब्राहिमपट्टनम में श्री दत्ता इंजीनियरिंग कॉलेज में तीसरे वर्ष की छात्रा थी।

उनका परिवार शहर के उप्पल इलाके में रहता है। घर से कॉलेज तक की दूरी अधिक होने के कारण वह हॉस्टल में रह रही थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 July 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story