हत्या केस: गूगल-पे लेनदेन से गोवा पुलिस को हत्यारे को पकड़ने में मिली मदद

May 18th, 2022

डिजिटल डेस्क, पणजी। उत्तरी गोवा के अरम्बोल में एक गेस्ट हाउस में 30 वर्षीय महिला की हत्या करने के बाद मौके से भागे आरोपियों के बारे में पता लगाने के लिए ऑनलाइन पेमेंट ऐप ने अहम भूमिका निभाई है। गूगल-पे लेनदेन ने पेरनेम पुलिस को 24 घंटे के भीतर महाराष्ट्र के बांदा से गणेश विरनोदकर को गिरफ्तार करने में मदद की।

मृतक की पहचान महाराष्ट्र के सावंतवाड़ी की रहने वाली श्रेया शैलेश मडखोलकर के रूप में हुई है। पेरनेम पुलिस ने कहा कि आरोपी गणेश विरनोदकर ने 9 मई को महिला के साथ एक गेस्ट हाउस में चेक-इन किया था, जिसे उसके दोस्त की पत्नी माना जाता था।

सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने होटल में अपना आईडी प्रूफ जमा नहीं किया था। हालांकि, महिला ने दिया था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, गेस्ट हाउस बिल का भुगतान करने के लिए उन्होंने गूगल-पे से लेनदेन किया। जिसकी मदद से हम उनके बारे में विवरण प्राप्त करने के बाद संपर्क कर सकते हैं।

16 मई को जब मृतक के कमरे से दुगर्ंध आने लगी तो एक रूम बॉय ने अपने सीनियर्स को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस के मुताबिक आरोपी 13 मई को वारदात को अंजाम देकर गेस्ट हाउस से फरार हो गया था। कमरे के बाहर उसकी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई।

संपर्क करने पर, सावंतवाड़ी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि मृतक के पति ने अपनी पत्नी के बारे में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। उन्होंने कहा, वह अपनी पत्नी का शव गोवा से लाने के लिए एनओसी लेने यहां आया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.