गुजरात पुलिस ने नाबालिग बेटी को देह व्यापार में धकेलने वाली महिला को हिरासत में लिया

Gujarat Police detains woman who pushed minor daughter into prostitution
गुजरात पुलिस ने नाबालिग बेटी को देह व्यापार में धकेलने वाली महिला को हिरासत में लिया
वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गुजरात पुलिस ने नाबालिग बेटी को देह व्यापार में धकेलने वाली महिला को हिरासत में लिया

डिजिटल डेस्क, हिम्मतनगर (गुजरात)। एक नाबालिग लड़की को उसकी ही मां ने कथित तौर पर वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया। इसके बाद 16 वर्षीय लड़की का गुजरात और मध्य प्रदेश में उसकी मां के प्रेमी और 17 अन्य लोगों ने शोषण किया। गुजरात के साबरकांठा जिले की पुलिस ने अब महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

हिम्मतनगर निरीक्षक एस.बी. वाघेला ने कहा कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। शिकायत के अनुसार, पीड़िता को अप्रैल 2018 में वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया था। पीड़िता, जो अपनी मां और उसके प्रेमी के साथ रह रही थी, के साथ लगभग चार साल पहले उसकी मां के प्रेमी ने पहली बार दुष्कर्म किया था।

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि दो अन्य लोगों ने उसका यौन शोषण किया, जिसके लिए उसकी मां ने उनसे पैसे लिए। मध्य प्रदेश के रतलाम में उसकी मौसी के रिश्तेदार ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसकी मां ने वयस्क होने के बाद उसे 12 लाख रुपये में बेचने का सौदा भी किया।

पुलिस ने पीड़िता की मां, उसके प्रेमी और 15 अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम अधिनियम (पोक्सो) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

सोर्स: आईएएनएस 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Jun 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story