गुरुग्राम: घर में मृत मिली महिला, पुलिस को लिव-इन पार्टनर पर शक

March 3rd, 2022

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम के कन्हाई गांव में बुधवार सुबह 44 वर्षीय एक महिला का शव मिला है, शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। मृतक के पड़ोसियों द्वारा घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। इस बीच, महिला का लिव-इन पार्टनर सुरेंद्र फरार हो गया है, जिससे पुलिस को घटना में उसकी भूमिका पर संदेह होने लगा है।

मृतक की पहचान कमला के रूप में हुई है, जो दिल्ली की रहने वाली थी और अपने लिव-इन पार्टनर और एक बेटे के साथ कन्हाई गांव में किराए के मकान में रहती थी। पुलिस ने कहा कि उसका पति चार साल पहले लापता हो गया था और तब से वह सुरेंद्र के साथ रह रही थी।

अपनी प्रारंभिक जांच में, पुलिस को पड़ोसियों से सूचना मिली, जिन्हें मृतक के बेटे ने बुधवार को सतर्क कर दिया था, जो कथित तौर पर घटना के समय घर पर मौजूद नहीं था। सूचना मिलने पर फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस टीम आगे की जांच के लिए साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर पहुंची। इस बीच शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि महिला का लिव-इन पार्टनर उसकी मौत के बाद लापता हो गया था, जिससे पुलिस को हत्या में उसकी भूमिका पर संदेह हुआ है। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। हालांकि, पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रही है।

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने आईएएनएस को बताया, घटना के संबंध में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद चलेगा।

आईएएनएस