कर्नाटक में प्रेमी युगल की हत्या, नदी में फेंके शव

Honor killing: Couple murdered in Karnataka, bodies thrown in river
कर्नाटक में प्रेमी युगल की हत्या, नदी में फेंके शव
ऑनर किलिंग कर्नाटक में प्रेमी युगल की हत्या, नदी में फेंके शव
हाईलाइट
  • आरोपियों ने अलमट्टी रोड पर एक पुल से शवों को नदी में फेंक दिया

डिजिटल डेस्क, बागलकोट (कर्नाटक)। ऑनर किलिंग के एक मामले में एक नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी की हत्या कर दी गई और उनके शवों को कृष्णा नदी में फेंक दिया गया। पुलिस ने मंगलवार को इस मामले की जानकारी दी। शव अभी बरामद नहीं हो पाए हैं।

बागलकोट ग्रामीण पुलिस के अनुसार घटना एक अक्टूबर की तड़के उस समय हुई जब नाबालिग लड़की के परिजन उसे और 22 वर्षीय विश्वनाथ नेलागी को एक साथ मिलाने के बहाने बाहर घूमाने ले गए। उन्हें दो अलग-अलग कारों में नदी के किनारे ले जाया गया जहां लड़की की उसके दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई, जबकि लड़के की कमर और छाती पर लगातार वार किया गया और पीट-पीटकर मार डाला गया।

इसके बाद आरोपियों ने अलमट्टी रोड पर एक पुल से शवों को नदी में फेंक दिया। पुलिस ने कहा कि इनरवियर को छोड़कर, उन्होंने पहचान के डर से लाशों से सारे कपड़े हटा दिए। अपने बेटे का पता नहीं लगा पाने पर, लड़के के पिता ने पुलिस से संपर्क किया और 3 अक्टूबर को नरगुंड पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस को गुमराह करने के लिए लड़की के पिता ने 11 अक्टूबर को अपहरण की शिकायत भी दर्ज कराई थी। पूछताछ के दौरान लड़की का भाई पर शक होने लगा क्योंकि वह पुलिस के सवालों के सही-सही जवाब नहीं दे पा रहा था। लगातार पूछताछ करने पर वह टूट गया और दोनों की हत्या करने की बात कबूल कर ली। उसके बयानों के आधार पर, लड़की के भाई रवि हुल्लान्नावर (19), चचेरे भाई - हनुमंत मलनादादा (22) और बीरप्पा दलवेई (18) को गिरफ्तार किया गया। आगे की जांच जारी है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Oct 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story