भीषण सड़क हादसा, पेड़ से गाड़ी टकराने से तीन बच्चों समेत सात लोगों की मौत

horrific road accident in karnataka seven people including three children died after car collided with tree
भीषण सड़क हादसा, पेड़ से गाड़ी टकराने से तीन बच्चों समेत सात लोगों की मौत
कर्नाटक भीषण सड़क हादसा, पेड़ से गाड़ी टकराने से तीन बच्चों समेत सात लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के धारवाड़ जिले में शनिवार की सुबह एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में तीन बच्चों समेत सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तेज रफ्तार क्रूजर गाड़ी के पेड़ से टकराने की वजह से यह हादसा हुआ। पुलिस के अनुसार, घटना के बाद घायल लोगों को हुबली के केआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इन घायल लोगों में से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।घटना उस समय हुई जब एक परिवार के कई सदस्य एक समारोह में शामिल होकर मनासुर गांव से बेनाकनहल्ली गांव लौट रहे थे।

पीड़ितों की पहचान अनन्या (14), हरीश (13), महेश्वर (11), शिल्पा (34), नीलाव्वा (60), मधुश्री (20) और शंभूलिंगैया (35) के रूप में हुई है।धारवाड़ ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र के बड़ा गांव के पास यह हादसा रात करीब 1.30 से 2.30 बजे हुआ। इस वाहन में करीब 21 यात्री यात्रा कर रहे थे।

जिला पुलिस अधीक्षक कृष्णकांत मौके पर पहुंच चुके हैं। इस हादसे को लेकर पुलिस अधीक्षक कृष्णकांत ने कहा कि, पुलिस यह सत्यापित करेगी कि वाहन की स्थिति अच्छी थी या नहीं और दुर्घटना के सही कारणों का पता लगाएगी। आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 May 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story