छात्र की नृशंस हत्या के मामले में गिरफ्तार लड़की को मिली जमानत

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हैदराबाद छात्र की नृशंस हत्या के मामले में गिरफ्तार लड़की को मिली जमानत

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। लव ट्राइंगल को लेकर पिछले महीने अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी युवक की गर्लफ्रेंड निहारिका रेड्डी को रविवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया। सनसनीखेज मामले में गिरफ्तार होने के दो हफ्ते से भी कम समय के बाद लड़की को रंगारेड्डी जिला अदालत ने शनिवार को जमानत दे दी।

निहारिका आरोपी हरि कृष्ण की गर्लफ्रेंड थी, जिसने अपने दोस्त एन. नवीन की बेरहमी से हत्या की। उसने अपने दोस्त का न सिर्फ सिर काटा, ब्लकि उसके शरीर से दिल व प्राइवेट पार्ट को अलग कर दिया।

पुलिस ने 6 मार्च को निहारिका और प्रभालिती हसन को गिरफ्तार किया था। हसन को आरोपी नंबर तीन के रूप में नामित किया गया था। उसने कथित तौर पर नवीन के शरीर के टुकड़ों को ठिकाने लगाने में हरि कृष्ण की मदद की थी, जबकि निहारिका ने कृष्ण को उसके द्वारा की गई हत्या के बारे में बताने के बाद खचरें के लिए पैसे दिए थे।

हरि कृष्ण ने 17 फरवरी को हैदराबाद के बाहरी इलाके में पेड्डा अंबरपेट में एक इंजीनियरिंग छात्र नवीन (21) की हत्या कर दी थी। एक हफ्ते बाद आरोपी द्वारा पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने पर इस घटना का खुलासा हुआ। पुलिस के मुताबिक, नवीन की हत्या करने के बाद कृष्णा ने उसे शरीर के टुकड़े कर एक बैग में रख लिए थे और दोपहिया वाहन पर ब्राह्मणपल्ली गांव में अपने दोस्त हसन के घर ले गया। बाद में दोनों ने मन्नेगुड़ा के पास अंगों को फेंक दिया।

अगली सुबह, कृष्णा बी एन रेड्डी नगर कॉलोनी में निहारिका के घर गया। उसने उसे नवीन की हत्या के बारे में बताया, अपने खर्च के लिए उससे 1,500 रुपये लिए और चला गया। इसके बाद दोनों फोन पर संपर्क में रहे। 20 फरवरी को हरि कृष्ण युवती के घर गया और उसे दोपहिया वाहन पर बिठाकर ले गया। वह लड़की को उस जगह ले गया जहां उसने नवीन की हत्या की थी और उसे दूर से ही शव दिखाया।

पुलिस की जांच में पता चला कि जब नवीन के परिवार के सदस्यों ने 21 फरवरी को हरि कृष्ण को फोन किया, तो वह घबरा गया। इस डर से कि उसका अपराध सामने न आ जाए, वह खम्मम के लिए निकल गया। बाद में, वह विजयवाड़ा और विशाखापत्तनम गया और 23 फरवरी को अपने पिता से मिलने वारंगल भी पहुंचा। उसके पिता ने बताया कि पुलिस उनकी तलाश कर रही है और उसके बाद उसने आत्मसमर्पण करने का फैसला लिया।

24 फरवरी को, हरि कृष्ण हैदराबाद आया और हसन के घर गया। वह मन्नेगुड़ा में उस जगह पर गया, जहां उसने नवीन के शरीर के टुकड़े फेंके थे। उसने शरीर के टुकड़ों को इकट्ठा किया और उनमें आग लगा दी। फिर हरि कृष्ण प्रेमिका के घर गया और नहाया। यहां से उसने सीधे अब्दुल्लापुरमेट थाने में सरेंडर कर दिया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 March 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story