महिला ने थाने में आरोपी को थप्पड़ जड़ा

Indore fire: Woman slaps accused in police station
महिला ने थाने में आरोपी को थप्पड़ जड़ा
इंदौर अग्निकांड महिला ने थाने में आरोपी को थप्पड़ जड़ा
हाईलाइट
  • इंदौर अग्निकांड : महिला ने थाने में आरोपी को थप्पड़ जड़ा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। इंदौर के एक थाने में सोमवार को एक महिला ने सात लोगों की मौत और करीब एक दर्जन घायलों की दर्दनाक घटना के आरोपी को थप्पड़ मार दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी को थप्पड़ मारने वाली महिला उस महिला की बड़ी बहन है, जिसके रिश्ते से इनकार करने पर उसने बिल्डिंग में आग लगा दी। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें आरोपी शुभम दीक्षित को सोमवार को थाने से बाहर निकालने के दौरान एक महिला द्वारा थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है। वीडियो में महिला यह कहते हुए भी सुनाई दे रही है, क्या मिला तुमको ये सब करके।

दीक्षित को इंदौर पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि दीक्षित बिल्डिंग में रहने वाली एक महिला से विवाद को लेकर नाराज था। शुक्रवार की देर रात, उसने महिला को पैसे के लिए बुलाया। इमारत के पास हुई बातचीत जल्द ही एक कड़वी बहस में बदल गई और उसने उसे धमकी दी। इसके बाद, वह इमारत के पार्किं ग क्षेत्र में आया, एक बाइक से पेट्रोल निकाला। इसे महिला की स्कूटी पर डाला और आग लगा दी।

पुलिस के अनुसार, पूछताछ के दौरान दीक्षित ने कहा कि वह सिर्फ स्कूटी में आग लगाना चाहता था क्योंकि महिला ने उसे धोखा दिया था। दीक्षित (28) झांसी का रहने वाला है। पुलिस ने कहा कि उसे इंदौर के लोहामंडी से गिरफ्तार किया गया और जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन की हिरासत में भेज दिया गया।

उसने कथित तौर पर विजय नगर इलाके में आवासीय भवन में रहने वाली महिला के स्कूटर को आग लगा दी थी, जब उसने उसका शादी का प्रस्ताव खारिज कर दिया था। इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दीक्षित के हाथों और पैरों में खून के निशान हैं, जो यहां एक अस्पताल में स्ट्रेचर पर लेटे हुआ है, दर्द से कराह रहा है। पुलिस ने कहा कि उसने अपराध करने के बाद मौके से भागने की कोशिश की थी और इस प्रक्रिया में लोहामंडी इलाके में सड़क पर गिर गया और घायल हो गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 May 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story