सौतेली बेटी का यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज

Karnataka: Case registered against police for sexually abusing step-daughter
सौतेली बेटी का यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज
कर्नाटक सौतेली बेटी का यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक में एक सब-इंस्पेक्टर पर उसकी 13 वर्षीय सौतेली बेटी और उसकी उसकी पत्नी की बहन(साली) का यौन शोषण करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। यौन शोषण मामले में आरोपी की दूसरी पत्नी ने उसके खिलाफ बेंगलुरु के जेसी नगर थाना क्षेत्र में शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने सोमवार को कहा कि, आरोपी पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम और बलात्कार के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की दूसरी पत्नी ने साथ ही यह भी आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए मजबूर किया।

महिला ने पहली बार अपने दूसरे पति आरोपी सब-इंस्पेक्टर से महिला थाने में मुलाकात की थी, जब वह अपने पहले पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करा रही थी। सब-इंस्पेक्टर भी अपनी पहली पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों के संबंध में अपना बयान दर्ज करने के लिए वहां मौजूद थे।

दोनों ने एक-दूसरे से बात करना शुरू कर दिया और अपने पूर्व पति से तलाक लेने के बाद शादी कर ली। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि शादी के शुरूआती कुछ दिनों के बाद पति ने सामान्य, सौहार्दपूर्ण जीवन व्यतीत किया, लेकिन समय बीतने के साथ संबंध बिगड़ते गए।यौन शोषण का आरोपी एक पुलिस अधिकारी है जो पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रतिनियुक्त है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Jun 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story