हत्या: दो महिलाओं की हत्या में सुराग देनेवाले को कर्नाटक पुलिस ने 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की

June 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, मांड्या। मांड्या पुलिस ने दो महिलाओं की हत्या में किसी भी सुराग के लिए एक लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है, जिनके कटे हुए शरीर इस महीने की शुरुआत में यहां अलग-अलग मिले थे। धड़ से कटे हुए शव 8 जून को एक जल नहर के पास अलग-अलग स्थानों से बरामद किए गए थे। केवल निचले हिस्से अर्ध-विघटित अवस्था में पाए गए थे।

सूत्रों के अनुसार अपराधियों ने शव के ऊपरी हिस्से को अलग कर नीचे के हिस्सों को बोरियों में भरकर दो अलग-अलग जगहों पर नहरों में फेंक दिया था। मारी गई महिलाओं की उम्र 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है। एक शव के. बेट्टनहल्ली के पास बेबी लेक नहर में मिला, जबकि दूसरा अरकेरे गांव के पास सीडीएस नहर में मिला है।

अपराध की खबर फैलते ही इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस को शक है कि अलग-अलग राज्यों में महिलाओं की हत्या की गई और सबूत मिटाने के लिए उनके शवों को काटकर जलाशयों में फेंक दिया गया।

तलाशी अभियान शुरू करने के बावजूद शव के ऊपरी हिस्से का पता नहीं चल सका। मामले की जांच के लिए विशेष पुलिस टीमों का गठन किया गया है, लेकिन पीड़ितों की पहचान का पता नहीं चल पा रहा है। आगे की जांच जारी है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.