आरएसएस पदाधिकारी के घर पर फेंका केरोसिन बम, इलाके में तनाव

Kerosene bomb thrown at RSS functionarys house, tension in the area
आरएसएस पदाधिकारी के घर पर फेंका केरोसिन बम, इलाके में तनाव
तमिलनाडु आरएसएस पदाधिकारी के घर पर फेंका केरोसिन बम, इलाके में तनाव

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के सलेम जिले के अम्मापेट इलाके में तब तनाव की स्थिति पैदा हो गई, जब पुलिस ने आरएसएस के एक पदाधिकारी के आवास पर हमले के बाद पांच मुस्लिम युवकों को हिरासत में लिया। घटना रविवार तड़के 1.45 बजे की है, जब एक जलती हुई केरोसिन से भरी बोतल वीके राजन के आवास पर फेंकी गई थी। राजन आरएसएस के एक पदाधिकारी हैं।

अम्मापेट पुलिस ने आईएएनएस को बताया कि घटना के तुरंत बाद राजन ने शिकायत दर्ज कराई और पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पूछताछ की। सलेम जिले के पुलिस उपायुक्त एन. मदासामी ने राजन के आवास पर पहुंचकर उनसे जानकारी एकत्र की।

पुलिस द्वारा पांच मुस्लिम युवकों को हिरासत में लेने के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण हो गई। आरएसएस के सूत्रों के अनुसार, राजन के आवास पर हमला एनआईए के देश के विभिन्न हिस्सों से पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर छापे और गिरफ्तारी का प्रतिशोध था।

पुलिस ने घटना के कारणों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और इलाके के लोगों से किसी भी तरह की हिंसा में शामिल नहीं होने का आह्वान किया। बीजेपी तमिलनाडु राज्य समिति के सदस्य आरपी गोपीनाथ ने अम्मापेट में पत्रकारों से बात करते हुए पुलिस से घटना के दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि बहुत से लोग राजन के आरएसएस से जुड़ाव के बारे में नहीं जानते थे और कहा कि असामाजिक तत्वों ने उनके बारे में जानकारी हासिल की थी और उनके आवास पर मिट्टी के तेल से जली एक बोतल फेंक दी थी। गोपीनाथ ने पुलिस से भविष्य में किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने और कड़ी कार्रवाई करने का आह्वान किया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Sep 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story