घटना: गुरुग्राम में बंदूक की नोंक पर लूटी शराब की दुकान

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम के सेक्टर-47 में बख्तावर चौक पर बंदूक की नोक पर एक शराब की दुकान में कथित तौर पर लूटपाट की गई। शराब की दुकान के सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाशों ने दुकान में घुसते और सेल्समैन के पास जाते दिख रहे हैं। बदमाशों ने तमंचा निकाल लिया, जबकि दूसरे ने सेल्समैन से नकदी की मांग की। कैशियर डर कर भाग गया और बदमाश पैसे लूटकर फरार हो गये।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने हवा में एक राउंड फायरिंग भी की। सेल्समैन अशोक कुमार, सुरेंद्र सिंह और दानेश ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सेल्समैन ने दावा किया कि उन्हें बंदूक की नोंक पर हथियारबंद लोगों ने धमकी दी थी। शराब की दुकान से करीब 5 लाख रुपये नकद लूटे गए, लेकिन वास्तविक राशि की पुलिस अभी पुष्टि नहीं कर पाई है।

शिकायतकर्ता अशोक कुमार ने पुलिस को बताया, जब हम में से एक ने आरोपी को रोकने की कोशिश की, तो उसके साथी ने हमें धमकाने के लिए हवा में फायरिंग की और बंदूक की बट से प्रहार किया। सदर थाने में आईपीसी की धारा 392 (डकैती की सजा) और आर्म्स एक्ट की धारा 25 और 54 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

झारसा थाने के प्रभारी उप निरीक्षक चुन्नी लाल ने आईएएनएस को बताया कि, आरोपी ने अपना चेहरा नकाब और कपड़ों से ढंक रखा था। लूट की रकम का अभी पता नहीं चल पाया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.